हर्षवर्धन सिंह चौहान के समर्थन में अपना फॉर्म वापस लिया।तो वहीं हर्षवर्धन सिंह चौहान के साथ-साथ बुरहानपुर के विधान सभा के करीब 2000 से अधिक कार्यकर्ता सहित पदाधिकारी ने भी सौफा इस्तीफा

Bjp को बड़ा झटका

एंकर: बुरहानपुर से निर्दलीय के रूप में खड़े प्रत्याशी हर्षवर्धन सिंह चौहान ने दिया भाजपा से इस्तीफा, बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओ ने दिया इस्तीफा, वापस 1980 की स्थिति हो सकती है निर्मित हर्षवर्धन सिंह चौहान ने दिया बयान,हर्षवर्धन सिंह चौहान पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं 6 बार सांसद रहे स्व. नंदकुमार सिंह चौहान के बेटे है ।
Voice over01: बुरहानपुर विधानसभा सीट पर घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है भाजपा से जहां पूर्व मंत्री अर्चना चटनी स्कोर प्रत्याशी बनाया है तो वही उनका विरोध भी प्रारंभ हो गया था जिसे लेकर प्रियंक सिंह ठाकुर ने भी निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन किया था और हर्षवर्धन सिंह चौहान के समर्थन में अपना फार्म में वापस लिया तो वही हर्षवर्धन सिंह चौहान के साथ-साथ बुरहानपुर विधानसभा से करीब 2000 से अधिक कार्यकर्ता सहित पदाधिकारी ने भी सौपा इस्तीफा।

Comments

Popular posts from this blog

नेपानगर नगर पालिका कर्मचारियों को भ्रष्टाचार मामले में हुई सजा।

नेपानगर कांग्रेस प्रत्याशी गेंदु बाई चौहान ने भरा अपना नामांकन और साथ ही गेंदु बाई चौहान का बी फार्म आज रिटर्निंगऑफिसर को दे दिया गया है।

बीती रात भैंस के बच्चे का हुआ शिकार।