नेता प्रतिपक्ष ने सट्टा माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की

 


नेपानगर :- नगरपालिका परिषद नेपानगर में नेता प्रतिपक्ष रमेश कैथवास और अरविंद मोरे ने नगर में संचालित हो रहे अवैध सट्टा संचालन कर रहे सट्टा माफिया के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए थाना प्रभारी को एक पत्र सौपा है। जिसमें सटटा संचालन औऱ सट्टा माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में सट्टे का अवैध कारोबार बेरोकटोक जारी है। 

सट्टा माफियाओं की बढ़ती सक्रियता ने नगर की फिज़ा खराब करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। नगर में बढ़ती चोरी की वारदातों को देखते हुए ये गम्भीर आरोप नगर की आम जनता और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने लगाए हैं। नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में खुलेआम सट्टा संचालित होने की चर्चा आम हो चुकी है। जिसके चलते क्षेत्र में अपराध बढ़ने लगे हैं। जिसका ताजा उदाहरण विगत एक माह में ही नगर की पॉश कालोनियों हुई चोरी की दो वारदातें हैं। ऐसे में यदि सट्टे के इस अवैध कारोबार पर अंकुश नही लगाया गया तो शहर की फिज़ा खराब होने के साथ ही अपराध भी बढ़ेंगे।


विद्यार्थियों और परीक्षा पर पड़ेगा विपरीत असर

नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में खुलेआम सट्टा संचालित होने से विद्यार्थियों में सट्टे की लत के साथ ही वर्तमान में चल रही परीक्षा पर भी असर पड़ेगा। फिलहाल बोर्ड की परीक्षा हो रही है ऐसे में विद्यार्थियों को सट्टे की गलत लत उनका भविष्य बर्बाद कर सकती है। सट्टा संचालक अपने फायदे के लिये बच्चों का भविष्य खराब करने में लगे हैं। 

Comments

Popular posts from this blog

नेपानगर नगर पालिका कर्मचारियों को भ्रष्टाचार मामले में हुई सजा।

नेपानगर कांग्रेस प्रत्याशी गेंदु बाई चौहान ने भरा अपना नामांकन और साथ ही गेंदु बाई चौहान का बी फार्म आज रिटर्निंगऑफिसर को दे दिया गया है।

बीती रात भैंस के बच्चे का हुआ शिकार।